मलाइका संग तलाक को लेकर अरबाज ने तोड़ी चुप्पी !


arb

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को लेकर कुछ दिनों से खबरें आ रही है कि दोनों जल्‍द ही एकदूसरे से तलाक लेनेवाले हैं. लेकिन अब इस मामले पर अरबाज खान ने अपनी चुप्‍पी तोड़ दी है. इसके अलावा उन्‍होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक डबस्मैश भी शेयर किया है जिसमें वे गाते नजर आ रहे हैं.

 

वीडियो के साथ-साथ अरबाज ने कैप्‍शन में फटकार लगाते हुए लिखा है कि,’ कुछ लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिये. बकवास लिखना बंद कर देना चाहिये. साथ ही ऐसे लोगों को अपनी दयनीय जिदंगी पर ध्‍यान देना चाहिये.’ अरबाज इस वीडियो में गाते नजर आ रहे है,’ कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना…

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मलाइका ने अरबाज का घर छोड़ दिया है और वह अपने बच्‍चों के साथ खार के एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई है. यह अपार्टमेंट मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के घर के बगल में ही है. वहीं दोनों कलाकार ‘पावर कपल’ में भी साथ-साथ नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं मलाइका ने इस बारे में कहा था कि उनका कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म हो गया है.

 

हाल ही में मलाइका के प्रवक्‍ता ने भी अपने बयान में कहा था कि दोनों (अरबाज और मलाइका) एकदूसरे को अब भी बेहद प्‍यार करते हैं और दोनों तलाक नहीं ले रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top