लखनऊ विभूतिखंड में बेखौफ बदमाशों ने होटल रिसेप्शनिस्ट को मारी गोली, मौत


Untitled-design-1-10.png

 

लखनऊ |  शुक्रवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने विभूतिखंड के सारा ग्रैंड होटल में अंदर घुसकर रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत को गोली मार दी. गोली लगने से रिसेप्शनिस्ट की मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई खुद एसएसपी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे. इस दौरान होटल में मौजूद स्टाफ से एसएसपी ने पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली.

विभूति खंड थाना क्षेत्र के विशेष खंड स्थित सारा ग्रैंड होटल का है. जहां देर रात दो बदमाश होटल के अंदर दाखिल होते हैं और रिसेप्शनिस्ट से कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर देते हैं. होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आते हैं, बदमाश फरार हो जाते हैं. कर्मचारियों ने तुरंत घायल कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया.

सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानों की फोर्स छानबीन में जुट गई है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला है. वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी जिसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था. घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, टीम लगा दी गई है जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top