प्रवीण तोगड़िया बोले- अपने हर चुनावी वादे से मुकरे मोदी, कोई क्यों दे भाजपा को वोट?


praveen-togadia_1516600554
नई दिल्ली  |  विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हर उस चुनावी वायदे को तोड़ दिया है जो उन्होंने पिछले चुनाव में जनता से किया था और जिसके आधार पर जनता ने उन्हें 2014 में वोट दिया था। तोगड़िया ने घोषणा की कि वो नई पार्टी बनाकर पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि भाजपा ने 1989 में पालमपुर के अधिवेशन में यह प्रस्ताव पास किया था कि वह संसद में कानून बनाकर सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर अयोध्या में राममंदिर का निर्माण करेगी। उसने इसके लिए संसद में बहुमत प्राप्त करने को अपना लक्ष्य घोषित किया था। लेकिन आज जब उसे पूर्ण बहुमत प्राप्त हो गया है तब वह अदालत का फैसला आने के बाद मंदिर निर्माण करने की बात कह रही है।

तोगड़िया ने कहा कि यह हिंदू जनता से मोदी की वादाखिलाफी है जिसके लिए वह उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने पूछा कि अगर अदालत के आदेश के बाद ही राममंदिर का निर्माण किया जाना था तो भाजपा को यह बताना चाहिए कि उसने राममंदिर के नाम पर जनता से वोट क्यों मांगा। जिस समय पालमपुर अधिवेशन में संसद में कानून बनाने का प्रस्ताव पास किया गया था, उस समय भी यह मामला कोर्ट में था। ऐसे में अब भाजपा इस वादे से क्यों मुकर रही है।

फायरब्रांड हिंदू नेता तोगड़िया ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के जवानों से हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन उलटे देखा गया कि हर विभाग में पद खाली पड़े हैं और सरकार इस पर भर्ती नहीं कर रही है। अब नौजवान भाजपा को वोट क्यों देगा। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में किसानों के लिए बड़े-बड़े वादे करने वाले मोदी अब किसानों को दी जाने वाली कर्जमाफी के खिलाफ हो गए हैं। उन्हें बताना चाहिए कि अब किसान उनका समर्थन क्यों करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top