प्रियंका गांधी ने अस्पताल में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से की मुलाकात


 

मेरठ | भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर को आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मंगलवार को हिरासत में लिया गया था। हालांकि, बाद में तबीयत खराब होने पर उन्हें इलाज के लिए मेरठ भेज दिया गया। उधर, पूर्वी यूपी की प्रभारी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पश्चिमी यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ चंद्रशेखर से मिलने मेरठ पहुंचीं। यहां पर प्रियंका ने चंद्रशेखर से मुलाकात की।इस मुलाकात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस ने चंद्रशेखर को लोकसभा सीट का ऑफर दिया है। हालांकि, प्रियंका गांधी ने फिलहाल ऐसी सभी अटकलों को खारिज किया है।

बता दें कि मंगलवार को भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर सैकड़ों समर्थकों के साथ देवबंद क्षेत्र में जुलूस निकाल रहे थे। जिला प्रशासन ने कहा कि आचार संहिता लगने के बाद भी वह बिना अनुमति के यह कार्यक्रम कर रहे थे। इस कारण से उन्हें हिरासत में लिया गया।

जिलाधिकारी एके पांडेय ने बताया था कि चंद्रशेखर को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर उपचार के लिए मेरठ के अस्पताल में भेजा दिया गया। उधर, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जबरन हिरासत में लेने का आरोप लगाया।

गुजरात के गांधीनगर में आयोजित एक रैली के दौरान पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हो गए। हार्दिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी की मौजूदगी में पार्टी से जुड़े। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top