सीपीडब्ल्यूडी ने अपना 167वां वार्षिक दिवस मनाया, सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों को पदक भी प्रदान किए गए


नई दिल्ली | केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्ल्यूडी) ने 12 जुलाई, 2021 को राष्ट्र के लिए अपनी गौरवशाली सेवा का 167वां वर्षगांठ मनाया। कोविड-19 महामारी के मद्देनजर यह डिजिटल रूप से आयोजित एक कम महत्वपूर्ण समारोह था।इस अवसर पर केंद्रीय आवास और शहरी कार्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी बतौर ‘मुख्य अतिथि’ उपस्थित हुए व आवास और शहरी कार्य राज्य मंत्री कौशल किशोर ‘गेस्ट ऑफ ऑनर’ के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में आवास और शहरी कार्य मंत्रालय के सचिवदुर्गाशंकर मिश्रा भी उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के दौरान गणमान्य व्यक्तियों ने चार तकनीकी प्रकाशनों का विमोचन किया। इनमें सीपीडब्ल्यूडी फ्लोरल टेबलॉक्स : ए ट्रेशर क्लेक्शन, ईआरपी ई-मॉड्यूल्स, निर्माणभारती- सीपीडब्ल्यूडी का इन हाउस प्रकाशन और सीपीडब्ल्यूडी टेलीफोन निर्देशिका 2021 हैं। इस समारोह के दौरान विभाग की गतिविधियों और उपलब्धियों को दिखाने वाली सीपीडब्ल्यूडी पर एक लघु फिल्म भी दिखाई गई।

इस अवसर पर विभाग के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों को सीपीडब्ल्यूडी पदक भी प्रदान किए गए और इसके बाद सीपीडब्ल्यूडी के अधिकारी व अन्य विशेषज्ञों ने तकनीकी प्रस्तुतियां भी प्रस्तुत कीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top