दिल्ली की सड़कें एक महीने के भीतर गड्ढामुक्त की जाएं —उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया


पीडब्ल्यूडी विभाग संभालने के बाद अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की

नई दिल्ली | दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली की सड़कें एक महीने के भीतर गड्ढामुक्त होंगी और निर्माण में ख़ामी पाए जाने पर इंजीनियरों के ख़िलाफ़ कार्रवाई होगी। सिसोदिया ने पीडब्ल्यूडी विभाग संभालने के बाद शुक्रवार को अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि दिल्ली के नागरिकों को अब महीने भर के भीतर गड्ढों वाली सड़कों से निजात मिल जाएगी।

साथ ही यदि किसी सड़क के निर्माण में कोई खामी पाई जाती है, तो वहां के संबंधित इंजीनियर पर इसकी गाज गिरेगी। दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सड़कें मिल सकें और वह खराब सड़कों को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करा सकें, इसको लेकर पीडब्ल्यूडी दिल्ली जल्द ही एक ऐप लांच भी करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है और इसमें बेहतर सड़के भी शामिल है।

उन्होंने बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही पीडब्ल्यूडी दिल्ली के अंतर्गत आने वाली सभी 1300 किमी की सड़कों की जांच की जाए और जिन स्थानों पर सड़कों में पैचवर्क ओर मरम्मत की जरूरत है, उसे एक महीने के भीतर पूरा किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़क मरम्मत का काम बिना किसी देरी के बेहतर ढंग से होना चाहिए और यदि कार्य में देरी होती है या कोई खामी पाई जाती है तो संबंधित इंजीनियरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top
Translate »