सीएम योगी बोले: नोएडा आने से डरते थे पहले के मुख्यमंत्री, मुझे कई बार यहां आने का मौका मिला है


लखनऊ | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर गौतम बुद्ध नगर(नोएडा) पहुंचे। यहां उन्होंने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) के कोविड कंट्रोल रूम का जायजा लिया। साथ ही मरीजों को दी जा रहीं चिकित्सीय सुविधाओं को परखा। वहीं प्रेसवार्ता के दौरान सीएम योगी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां आना मेरे लिए इसलिए और भी जरूरी हो जाता है क्योंकि पूर्ववर्ती मुख्यमंत्रीगण यहां आने से संकोच करते थे। उनको यहां आने से सत्ता से बाहर हो जाने डर लगता था। उनके लिए स्वयं का जीवन और सत्ता महत्वपूर्ण होती थी। लेकिन जनता के हितों के लिए उनके आर्थिक उन्नयन के लिए इन नेताओं के पास एजेंडा नहीं था, इसलिए वह ऐसा करते थे। मुझे कई बार यहां आने का मौका मिला है।

कहा कि कोरोना प्रबंधन के दौरान यहां अलग-अलग समय पर आने का मौका मिला है। सरकार ने कोविड से जुड़े मामलों की देखभाल के लिए इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेंटर भी बनाए हैं। जिनके माध्यम से निगरानी समितियों से संवाद बनाकर डोर टू डोर स्क्रीनिंग के कार्यक्रम को तेजी से बढ़ाया जा रहा है। साथ ही इससे टीकाकरण के अभियान को भी गति मिल रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top
Translate »