नए जमाने की क्रिकेट टीम से 10 साल पीछे पाक टीम, पीसीबी में कुछ लोग मेरे विरुद्ध: अकरम


 

Pakistan-cricket-team-behind-the-new-age-to-10-years-some-people-in-the-PCB-against-me-Akram

लाहौर। पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम को नए जमाने की क्रिकेट टीम से 10 साल पीछे बताया है। अकरम ने कहा है कि वे इस टीम को सुधारना चाहते हैं, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में कुछ लोग मेरे खिलाफ हैं।

अकरम का यह बयान ऐसे समय आया है, जब टीम की परफॉर्मेंस सुधारने के लिए पीसीबी उनकी और जावेद मियांदाद की मदद लेने की तैयारी में है। इन दोनों की टी20 विश्व कप के बाद मदद ली जा सकती है।

अकरम के पीसीबी से रिश्ते खराब
अकरम की पीसीबी से कभी बनी नहीं और रिश्ते उनके रिश्ते बेहद खराब रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को एक समाचार न्यूज चैंनल से कहा कि पीसीबी में कुछ लोग उनकी मदद लेना ही नहीं चाहते।

अकरम ने कहा कि कोलकाता में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले एयरपोर्ट पर उनकी पीसीबी चीफ शहरयार खान से मुलाकात जरूर हुई थी, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ।

भ्रष्टाचार की फाइल खोलने की धमकी
कुछ दिनों पहले ही पीसीबी के एक अफसर ने अकरम के खिलाफ भ्रष्टाचार की पुरानी फाइल खोलने की धमकी दी थी। वहीं, आफरीदी के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं कि वे विश्व कप खत्म होने के बाद संयास ले लेंगे।

जानबूझकर खराब खेलते हैं सीनियर: अफरीदी
अफरीदी ने कहा, टीम के कुछ खिलाड़ी जानबूझकर खराब खेल रहे हैं और उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। बता दें कि मौजूदा टीम में अफरीदी के अलावा तीन सबसे सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक, उमर अकमल और वहाब रियाज हैं। इसके बाद शोएब मलिक ने टीम में फूट और अफरीदी के खिलाफ साजिश की खबरों को झूठा बताया।

आफरीदी ने अकमल को बताया सिफारिशी
आफरीदी ने उमर अकमल को सिफारिशी बताया है। बता दें कि अकमल का इमरान खान के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वो इमरान से अपना बैटिंग ऑर्डर ऊपर रखने की बात करते सुने गए थे। इमरान ने भी कहा था कि अकमल को तो तीन नंबर पर बैटिंग करने जाना चाहिए।

सेमीफाइनल में पहुंचने की स्थिति में नहीं टीम: वकार यूनिस
पाकिस्तान टीम के कोच वकार यूनिस ने कहा है कि पाकिस्तान टीम इतनी अच्छी नहीं है कि वो टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच सके।


Scroll To Top
Translate »