अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला उद्यमियों को सम्मानित किया गया


लखनऊ | अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पखवारे के अवसर पर आज बिजनेस कनेक्ट लखनऊ की महिला उद्यमियों ने एक कार्यशाला और सम्मान समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्देश्य महिला दिवस महिलाओं के लिए सिर्फ शुभकामना दिवस न रह जाएं बल्कि एक मोटिवेशन हो समाज की उन महिलाओं के लिए जो कुछ करना चाहती है। मोटिवेशन हो उन अभिभावकों को लिए जो बेटा बेटी में भेद भाव करते है और अपनी बेटियों को शिक्षा से वंचित रखते है उन्हे जागरूक करना है।

BCL की कोशिश है कि इस आयोजन से प्रेरित होकर महिलाएं आत्म निर्भर बने, अभिभावक जो बेटा बेटी में भेद भाव करते है वह न सिर्फ अपनी बेटियों को पढ़ाए बल्कि उन्हे आत्म निर्भर बनाने में मददगार बने। कार्यक्रम का नेतृत्व BCL की नेशनल कॉर्डिनेटर दीप्ति जैन भल्ला ने किया। कार्यक्रम में पारुल दुबे BCL महिलाओ को सम्मानित कर उन्हे आत्म निर्भर बनाने के मिशन के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर सांची गंभीर,पूजम यादव, पायल श्रीवास्तव, आस्था माथुर, अपेक्षा, डाक्टर अदिति, वनिता यादव, रोली सिंह चौहान, रचिता, पारुल दुबे, डाक्टर पूजा, डाक्टर आरती, प्रिया सिंह, राखी भार्गव, लुबना, नेहा भट्ट, अर्चना गुप्ता, ज्योति सिंह, रुचि अग्रवाल, तरुणा भास्कर सहित बड़ी संख्या में BCL की महिला की उद्यमयी मौजूद रही।

कार्यक्रम में महिला उद्यमियों ने अपने अपने न सिर्फ अनुभव साझा किए बल्कि महिला उत्थान के लिए अपनी प्रतिबद्धता भी बताया और समाज को आगे बढ़ाने के लिए महिलाओ को प्रतोषित कर उन्हे आत्म निर्भर बनाने के लिए BCL की मुहिम को आगे बढ़ाने का संकल्प दिलाया। इस अवसर पर BCL की महिला उद्यमियों को सम्मानित भी किया गया।


Scroll To Top
Translate »